ABOUT US

E समाचार  डिजिटल मीडिया में आप सभी का बहुत बहुत स्वागत है। E समाचार  ऑन लाइन पत्रकारिता मेँ एक उभरता हुआ डिजिटल मीडिया चैनल है जिसका शुभारम्भ अक्टूबर 2020 मेँ हुआ है। E समाचार  हमेशा सच्ची और ताजा खबर अपने दर्शको तक पहुँचता है। E समाचार  कभी भी किसी के दबाब मेँ आकर जूठी खबर आप लोगों तक नहीं पहुँचता है , और ना ही कभी पहुँचायेगा। 

आपके आस-पास के सभी सामाजिक, आर्थिक, राजनीतिक रूप से नवीनतम घटनाओं एवं ताजा खबर के लिए आप हमेशा E -समाचार के साथ जुड़े रहिये। E समाचार  द्वारा सभी स्थानीय संभाग और क्षेत्र के समाचार, भारत समाचार,  राज्य समाचार, विश्व समाचार, स्वास्थ्य समाचार, खेल समाचार,  वर्तमान समाचार, व्यापार समाचार, ब्रेकिंग न्यूज, शिक्षा समाचार, तकनीकी समाचार, समाचार और मीडिया,  फ़िल्मी दुनिया की ताजा और पुख्ता खबरे आदि आप तक पहुंचे जाती है।  

E समाचार  आम लोगों के साथ संवाद करने और अपने मिशन और उद्देश्यों को फैलाने के लिए विभिन्न सरकारी और गैर सरकारी संगठन के लिए भी उपयोगी  है।E समाचार  को सफल और श्रवश्रेष्ठ बनाने के लिए आप सभी के साथ और आशीर्वाद की हमें हमेशा जरुरत रहेगी। ताजा और सच्ची खबरों के लिए आप सभी हमेशा जुड़े रहिये www.esamaachaar.in E समाचार  ऐसे युवाओं को प्रोत्साहित करता है उनका मार्गदर्शन करता है जो ईमानदारी और सच्ची लगन के साथ पत्रकारिता के क्षेत्र में आगे बढ़ना चाहते है  और अपना भविष्य सफल बनाना चाहते है। 

E -समाचार डिजिटल मीडिया का मैन उद्देश्य समाज में हो रहे अत्याचारों , अपराधों, बुराइयों और भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज़ उठाना, किसी भी पीड़ित को न्याय दिलाने हेतु सच्च के आधार पर उसकी आवाज़ जनता और शासन तक पहुंचना। 

ऐसे युवा / युवतियां E समाचार की सदस्यता के लिए हमारी वेबसाइट (www.esamaachaar.in) से आवेदन कर हमारे साथ जुड़ सकते है।  

आप सभी हमें फॉलो और सस्क्राइब अवस्य करे:-

Web : www.esamaachaar.in

Follow Us On – facebook

Follow Us On – Instagram

Follow Us On – Twiter

Follow Us On – Youtube