डंपर ने बाइक सवार को रौंदा-युवक ने मौके पर तोड़ा दम

0
38

उदयपुर 16 सितम्बर / ई समाचार मीडिया / बेतवा भूमि समाचार / देवेंद्र कुमार टांक : उदयपुर के बड़ी रोड पर हवाला मोड़ के समीप गुरुवार दोपहर में एक बाइक को डंपर ने चपेट में लिया। तेज टक्कर से बाइक सवार युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे के बाद डम्पर लेकर चालक मौके से भाग गया। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो यह डंपर नगर निगम का था। मौके पर जमा हुए लोगों ने फोन कर 108 को सूचना दी। इस पर एंबुलेंस की मदद से युवक को एमबी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। -डंपर ने बाइक सवार को रौंदा-युवक ने मौके पर तोड़ा दम

डंपर ने बाइक सवार को रौंदा-युवक ने मौके पर तोड़ा दम

सूचना पर अंबामाता थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और क्षतिग्रस्त बाइक को कब्जे में लेकर डंपर के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश की। मृतक की पहचान भूपालपुरा निवासी अनिरूद्वपाल सिंह 29 के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक से मिले फोन के आधार पर उसके परिजनों को सूचित किया।

पुलिस ने बताया कि देवाली की तरफ जा रहा नगर निगम का डंपर तेज गति में था। इसी के चलते अचानक बाइक सवार के सामने आने पर चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया। इसके बाद बाइक सीधी डंपर से आकर भिड़ गई। सिर में चोट लगने के बाद ज्यादा खून बहने से बाइक सवार अनिरूद्वपाल सिंह की मौत हो गई। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है, जहां परिजनों की सहमति के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा।

टैम्पो को कार ने मारी टक्कर : नेशनल हाइवे 27 पर हुए हादसे में 2 लोग घायल, कार चालक को पकड़ा : घायल गोगुंदा सीएचसी में भर्ती गोगुंदा इलाके में नेशनल हाईवे 27 पर घटा माता कट के पास एक कार ने आगे चल रहे टैम्पो को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर गोगुंदा पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची। जहां से टेम्पो में सवार दो घायलों को एम्बुलेंस की सहायता से गोगुंदा सीएचसी पहुंचाया गया। जहां घायलों का इलाज जारी है। टक्कर की वजह से ऑटो का पिछला हिस्सा पिचक गया।

उदयपुर की तरफ से तेज गति से पिंडवाड़ा की तरह जा रही कार ने घटा माता कट के समीप आगे चल रहे टेम्पो को टक्कर मार दी। इससे ऑटो में मौजूद ईंटों का खेत निवासी सवा और झाड़ोल निवासी धर्मी बाई घायल हो गए। कुछ देर बाद पुलिस ने घटना से कुछ दूर आगे बेकरिया सर्किल से कार चालक को पकड़ लिया। पुलिस कार और चालक को थाने लाकर जानकारी लेने में जुट गई। -डंपर ने बाइक सवार को रौंदा-युवक ने मौके पर तोड़ा दम

रिपोर्ट : देवेंद्र कुमार टांक   Eसमाचार.इन (जनता  की  आवाज)

INDIAN GOVERNMNET REGISTERED  (RNI -MPHIN /2020 /35645 )

कृपया सभी जन मास्क लगाए।  सोशल दुरी रखे।  बारबार अपने हाथों को साबुन या सेनेटाइजर साफ़ करिये। भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचिए। अपना और अपने परिवार वालों का अपने बच्चो का ख्याल रखिये।  स्वस्थ्य रहियेसुरक्षित रहिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here